Not known Facts About vashikaran kaise kare

Wiki Article



Yet another important facet of unlocking the strength of Vashikaran is to own patience and have faith in in the process.

     सुनिश्चित करें कि आपके साथी को कोई मानसिक बीमारी तो नही है। 

॥ ॐ तीं स: (पति का नाम) वश कुरू कुरू स्वाहा ॥

mysterious shadow men and women phenomenon जानिए लोगो की नजर में shadow becoming क्या है ? legitimate knowledge

नीचे दी गई वीडियो को ध्यान से देखें क्योंकि ये महत्त्वपूर्ण टिप्स है

इस तकनीक को गहरी समाधि की स्थिति भी कहा  जा सकता है।   अपने विषय की खोज के लिए खुद को एक गर्म, शांत कमरे में एक लंबी सीढ़ी के शीर्ष पर कल्पना कीजिये ।

 आप उन्हें अपेक्षाकृत शांत नियमित रूप से श्वास, और धुन में अपनी आवाज के साथ , उन्हें अपने पैर की उंगलियों और पैरों को आराम करने के लिए कहे और उन्हें अपने पैर, फिर उनके ऊपरी पैर, और इतने पर चेहरे की मांसपेशियों को आराम करने के लिए ऊपर से पूछो। वहां से आप अपनी पीठ, कंधे, हाथ, और उंगलियों के लिए चारों ओर वापस चक्र कर सकते हैं। अपनी आवाज धीमी और शांत रखने के लिए अपना समय ले लो। अगर व्यक्ति तनाव में लग रहा है, धीमा और रिवर्स में प्रक्रिया को फिर से करे। अपने पैरों और टखनों को बिलकुल शांत करे।

नीचे दी गई वीडियो को ध्यान से देखें क्योंकि ये महत्त्वपूर्ण टिप्स है

लेकिन यह याद रहे कि इस वशीकरण टोटके का प्रयोग आप कभी भी गलत इच्छा की पूर्ति के लिए ना करें, क्योंकि यह टोटका इतना प्रभावशाली है कि कि आप की हर इच्छा को पूरी कर सकता है

Your browser isn’t supported any longer. Update it to find the most effective YouTube practical experience and our most recent features. Find out more

Your browser isn’t supported anymore. Update it to get the very best YouTube expertise and our most recent features. Find out more

यहां पर बताए गए इस अचूक वशीकरण मंत्र का website अगर आप सही ढंग से इस्तेमाल करते हैं तो यकीन मानिए आपका पति जिंदगी भर आपके वश में रहेगा और आपके अलावा किसी की नहीं सुनेगा.

कोई भी नुस्खा या कदम उठाने से पहले खुद से चेक कर ले। किसी भी प्रकार की गलती के लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे। इस वेबसाइट पर लिखे गए सभी लेखों को लेखक ने बहुत ज्यादा खोज करके लिखा है। फिर भी अगर कोई जानकारी गलत रह गयी है तो इसके हम जिम्मेदार नहीं होगे। आपको अपनी संतुष्टि के लिए खुद से भी जाँच कर लेनी चाहिए। हमारा आपके सवालों/ समस्यायों के समाधान करने का पूरा प्रयास रहेगा सभी वीडियो बनाई गयी है। आप इन वीडियो को ध्यान से देखे और अपना ज्ञान बढाइये। हमें सन्देश पहुंचाने के लिए (वेबसाइट के नीचे बने) बॉक्स में लिखें और भेज दें। हम आपकी जरूर मदद करने की कोशिश करेंगे ।

     एक व्यक्ति पर भी अक्सर सम्मोहन का प्रयोग न करें, इससे उनके स्वास्थ्य पर असर हो सकता है।                                                                                            

Report this wiki page